आवास घोटाला मामले में ममला दर्ज

संग्रामपुर. तहसील के कोलद गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरकुल के बोगस लाभार्थी बताकर २ लाख ४० हजार का गबन किया गया. इस मामले में कई बार शिकायत देने पर भी संबंधित दोषी पर कार्रवाई नहीं की

संग्रामपुर. तहसील के कोलद गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरकुल के बोगस लाभार्थी बताकर २ लाख ४० हजार का गबन किया गया. इस मामले में कई बार शिकायत देने पर भी संबंधित दोषी पर कार्रवाई नहीं की गयी. जिसके चलते स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के कार्यकर्ताओं ने बीडीओ के मार्फत संभागीय आयुक्त अमरावती से शिकायत की.

जिसमें इस मामले में कार्रवाई नहीं होने पर २१ दिसंबर को बीडीओ के कक्ष में महामुकाम आंदोलन करने की चेतावनी स्वाभिमानी के युवा जिलाध्यक्ष प्रशांत डिक्कर ने दी थी. इसे गंभीरता से लेकर २० दिसंबर को डीआरडीए के प्रकल्प संचालक ने पं.स. बीडीओ ए.एल. बोंद्रे को पुलिस थाने में शिकायत करने के आदेश दिए. बीडीओ ने तामगांव पुलिस थाने में शिकायत दी. जिससे इस मामले में अनिल नृपनारायण निवासी कोलद, गोपाल खोनले निवासी संग्रामपुर इनके खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

इस मामले के मुख्य सूत्रधार तत्कालीन बीडीओ व पंचायत समिति के लेखापाल पर कार्रवाई नहीं की गयी. इस संदर्भ में स्वाभिमानी व्दारा फिर से संभागीय आयुक्त को निवेदन दिया गया है. इस निवेदन पर स्वाभिमानी के प्रशांत डिक्कर, प्रल्हाद दातार, बालु वहीतकार, रोशन देशमुख, विलास इंगले, प्रशांत खोडे, श्रीहरी हागे, योगेश वखारे, संतोष गालकर, गोपाल आमझरे, प्रकाश मेहंगे आदि के हस्ताक्षर है.