अर कचेरी प्रकल्प का काम शुरु करने की मांग को लेकर अनशन शुरु

संग्रामपूर. तहसील के अर कचेरी प्रकल्प का निर्माण कार्य शीघ्र शुरु करने की मांग को लेकर स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने २० दिसंबर से प्रकल्प स्थल पर अनशन शुरु किया है. अनशन शुरु करने के

संग्रामपूर. तहसील के अर कचेरी प्रकल्प का निर्माण कार्य शीघ्र शुरु करने की मांग को लेकर स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने २० दिसंबर से प्रकल्प स्थल पर अनशन शुरु किया है. अनशन शुरु करने के पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बैल जोड़ी की गांव में रैली निकाली.

अनशन कर्ताओ में कांग्रेस के तहसील अध्यक्ष राजेंद्र वानखडे, रामदास पांडव, शेख अफरोज, श्रीकृष्ण वडोदे, जगन्नाथ विश्वकर्मा, गजानन सावले, शेख हुसेन, सोनाजी वाघमोडे, सुभाष माली आदि का समावेश है.

कांग्रेस के दो गुट
इस अनशन में कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता भी शामिल होनेवाले थे. किंतु बुधवार को समाधान मेहनकार के निवास स्थान पर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक हुई. जिसमें लिखित रुप से आश्वासन मिलने पर दूसरे गुट के कांग्रेस कर्ताओं ने अनशन को न बैठने का निर्णय लिया है. तो एक गुट ने अनशन शुरु किया है. जिससे कांग्रेस में दो गुट होने की बात सीधी दिखायी दे रही है.