महिलाओं ने दी थाने पर दस्तक

बुलढाना. मोताला तहसील के गोतमारा में चल रहे अवैध शराब बिक्री के लिए अब महिलाओं ने कमर कस ली है. 20 दिसम्बर को शराब बंदी की मांग को लेकर महिलाओं ने धामणगांव बढ़े पुलिस थाने पर दस्तक दी. धामणगांव बढे

बुलढाना. मोताला तहसील के गोतमारा में चल रहे अवैध शराब बिक्री के लिए अब महिलाओं ने कमर कस ली है. 20 दिसम्बर को शराब बंदी की मांग को लेकर महिलाओं ने धामणगांव बढ़े पुलिस थाने पर दस्तक दी. धामणगांव बढे पुलिस स्टेशन के थानेदार को दिए ज्ञापन में महिलाओं ने कहा है कि, कुहा-गोतमारा इलाके में बीते कई दिनों से बड़े पैमाने पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है. इस शराब के चलते गांव के करीब-करीब हर घर में विवाद बढ़ गये है. शराब बिक्री से सबसे ज्यादा परेशान गांव की महिलाएं, बच्चे हो रहे हैं. इसलिए इस अवैध शराब बंदी पर फौरन रोक लगायी जाए. इसके लिए गांव में 5 शराबबंदी का प्रस्ताव भी पारित किय किया गया है. लेकिन इसके बावजूद भी अमल नहीं हो रहा है, ऐसा आरोप महिलाओं ने ज्ञापन में लगाया है.

शराबबंदी का ज्ञापन देते समय कुºहा-गोतमारा की लक्ष्मी तायडे, माधुरी चव्हाण, सिंधु जाधव, बबिता कांडेलकर, शालिनी सपकाल, छाया राठोड, दुर्गा सोनोने, ललिता तिलोदिया, पुष्पा मुरडिया, अनिता टेनपुरे, शु•भांगी जघेनिया, जया पवार, बबिता भेलनकर समेत बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थीं.