मलकापुर में फ्लेक्स बोर्ड की भरमार

मलकापुर. शहर में जगह जगह पर कार्यक्रमों का विज्ञापन करने वाले बडे बडे डिजिटल फ्लेक्स लगे हुए दिखायी देते है. किंतु न.प.ने शहर में फ्लेक्स बंदी का निर्णय लेने के बाद भी कई लोगों ने फ्लेक्स लगाकर न.प.

मलकापुर. शहर में जगह जगह पर कार्यक्रमों का विज्ञापन करने वाले बडे बडे डिजिटल फ्लेक्स लगे हुए दिखायी देते है. किंतु न.प.ने शहर में फ्लेक्स बंदी का निर्णय लेने के बाद भी कई लोगों ने फ्लेक्स लगाकर न.प. के निर्णय की धज्जियां उड़ायी है.

शहर में मुख्य रास्ते पर और चौराहों में शुभेच्छा, अभिनंदन, व्यावसायिक विज्ञापन करनेवाले फ्लेक्स बोर्ड की भरमार दिखायी देती है. जिससे शहर का विद्रुपीकरण हो रहा है. साथ ही फ्लेक्स लगाने के लिए रास्तों पर या बाजू में गड्डे खोदे जा रहे है. इस फ्लेक्स के कारण वाहन चालकों का ध्यान आकर्षित होता है जिससे दुर्घटना होने की संभावना होती है. साथ ही किसी ने फ्लेक्स की तोड़फोड़ की तो हंगामा खड़ा होता है. इसलिए शहर में डिजिटल फ्लेक्स बोर्ड लगाने पर बंदी लाने का प्रस्ताव न.प.की ओर से पारित किया गया है.

निर्णय की उड़ रही धज्जियां
इस निर्णय का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी न.प.प्रशासन ने दी थी. लेकिन इसके बावजूद शहर में लगे फ्लेक्स को देखते हुए न.प.के निर्णय की धज्जीयां उड़ रही है. इस संदर्भ में न.प.की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है, इस ओर नागरिकों का ध्यान लगा है.