भाजपा ने दिए झूठे आश्वासन : सातव

खामगांव. २०१४ के चुनाव में सत्ता में आने के लिए भाजपा ने कई झूठे आश्वासन दिए. सत्ता में आने के बाद ५ वर्ष पूर्ण होने के लिए आये है लेकिन अभी तक भाजपा सरकारने कोई भी आश्वासन पूरा नहीं किया. जिससे जनता

खामगांव. २०१४ के चुनाव में सत्ता में आने के लिए भाजपा ने कई झूठे आश्वासन दिए. सत्ता में आने के बाद ५ वर्ष पूर्ण होने के लिए आये है लेकिन अभी तक भाजपा सरकारने कोई भी आश्वासन पूरा नहीं किया. जिससे जनता का अपेक्षाभंग हुआ है. इसलिए युवा, किसान व आम आदमी को न्याय दिलाने के लिए सत्ता परिवर्तन करें. ऐसा आवाहन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव तथा सांसद राजीव सातव ने किया है.

जाहीर सभा हुई
अखिल भारतीय युवक कांग्रेस की ओर से युवा शक्ति हक के लिए व भाजपा सरकार के नीति का विरोध जताने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक युवा क्रांति यात्रा का आयोजन किया गया है. जिसका ९ जनवरी को शहर में आगमन होने के बाद गांधी चौक में आयोजित जाहीर सभा में सांसद सातव ने उक्त आवाहन किया.

इस कार्यक्रम में अ.भा.युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद, अ.भा. कांग्रेस के सचिव विधायक हर्षवर्धन सपकाल, उपाध्यक्ष श्रीनिवास, महाराष्ट्र के प्रभारी प्रतिभाताई रघुवंशी, सहप्रभारी मनिष चौधरी, युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सत्यजीत तांबे, धिरज देशमुख, जिलाध्यक्ष विधायक राहुल बोंद्रे, विधायक अमित झनक, ओमी यादव, हेमंत ओगले, राहुल राव, स्वातीताई वाकेकर, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज कायंदे, भैयासाहेब पवार, विजय पवार, धनंजय देशमुख, प्रकाश पाटिल, प्रसेनजित पाटिल समेत मान्यवर उपस्थित थे.

घोषणाबाजी कर जनता को किया गुमराह
मोदी सरकार ने देश के संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम करने का काम किया है. केवल घोषणाबाजी कर जनता को गुमराह करने किया है ऐसा आरोप युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव ने किया. तो महाराष्ट्र के प्रभारी प्रतिभाताई रघुवंशी ने भाजपा सरकार लोकतंत्र को कलंकीत करने का काम कर रही है ऐसा तंज कसा. मनीष चौधरी ने कहा कि, कांग्रेस ने सभी को शिक्षा का व अन्न सुरक्षा का अधिकार प्रदान किया है. किंतु मोदी सरकार ने सब को निराशा की है. युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने मोदी सरकार के असफलता पर प्रहार कर अगले चुनाव में देश में सत्ता परिवर्तन की बात कही. पुर्व विधायक दिलीपकुमार सानंदा ने कहा कि,

इसव क्त उपस्थित मान्यवरों ने भी कार्यप्रणाली पर तंज कसकर जनता को कांग्रेस के साथ रहने का आवाहन किया. जाहीर सभा के पूर्व टि.एम.सी.संकुल में यात्रा क्रांति यात्रा का स्वागत किया गया. यहा से भव्य मोटार साईकिल रैलीव्दारा यात्रा का शहर से भ्रमण हुआ. इसके बाद उक्त जाहीर सभा हुयी. सभा का संचलन बबलु पठान तो आभार प्रदर्शन विधायक राहुल बोंद्रे ने किया. राष्ट्रगान से कार्यक्रम का समापन हुआ.