1 करोड़ के जाली नोट सहित 1 अरेस्ट

बुलढाना. मोताला तहसील के मोहेगांव आश्रमशाला के समीप खेत में बोराखेडी पुलिस ने छापा मारकर करोड़ों रुपयों के जाली नोट बरामद किये हैं. इस मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. 1 बैग में रखी

बुलढाना. मोताला तहसील के मोहेगांव आश्रमशाला के समीप खेत में बोराखेडी पुलिस ने छापा मारकर करोड़ों रुपयों के जाली नोट बरामद किये हैं. इस मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

1 बैग में रखी थी राशि
प्राप्त जानकारी के अनुसार आश्रम शालापरिसर में जाली नोट होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली. सूचना के आधार पर पुहेकां तय्यब अली, पुकां सुनील भवटे ने आश्रमशाला के पीछे स्थित खेत में छापा मारा. इस दौरान 1 बैग में करोड़ो रुपयों के जाली नोट पाए गए.

1 असली बाकी नकली
गौरतलब है कि इस बैग में रखी नोटों की गड्डियों की पहली नोट असली है, जबकि बाकी सारे नोट जाली है. पुलिस ने पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है. खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज करने की कार्रवाई जारी थी.

बुलढाना जिले में इसके पूर्व भी नकली नोट पकड़े गए. 4 वर्ष पहले बुलढाना-मलकापुर मार्ग पर दाताला गांव के समीप नकली नोटों के मामले में 1 को गिरफ्तार किया गया था. इसी तरह शेगांव रेलवे स्टेशन पर 2-3 वर्ष पहले नकली नोट आदान-प्रदान करते समय पुलिस ने कार्रवाई की थी.