विदर्भ मार्केटिंग फेडरेशन कार्यालय में तोड़फोड़

मलकापुर. तहसील के किसानों ने पिछले वर्ष विदर्भ मार्केâटिंग फेâडरेशन को तुअर व चना बेचा था. इसके चुकारे देने में फेâडरेशन व्दारा टालमटोल किये जाने की शिकायत किसानों द्वारा करने पर

मलकापुर. तहसील के किसानों ने पिछले वर्ष विदर्भ मार्केâटिंग फेâडरेशन को तुअर व चना बेचा था. इसके चुकारे देने में फेâडरेशन व्दारा टालमटोल किये जाने की शिकायत किसानों द्वारा करने पर नगराध्यक्ष एड. हरिश रावल ने १ मार्च को फेडरेशन कार्यालय में जा कर अधिकारियों से जवाब तलब किया.

इस वक्त मैनेजर पेटकर ने हाथो हाथ कुछ किसानों का चेक तैयार कर उन्हें देते हुये फोटो शेषन किया. कुछ किसानों को शाम ४ बजे बुलाया था. किंâतु इस वक्त किसानों को चेक देने से मना कर दिया. यह बात मालूम होते ही एड.रावल अपने कार्यकर्ताओं के साथ फिर से फेâडरेशन कार्यालय में पहुंचे. इस वक्त मैनेजर पेटकर व्दारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. जिस की वजह से एड.रावल, राजु पाटिल, शातीर खान समेत किसानों ने कार्यालय में तोड़फोड़ शुरू की. इस बात की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस घटनास्थल पहुंची, लेकिन रावल ने कहा कि जब तक किसानों को चेक नहीं मिलते तब तक कार्यालय से नहीं हिलेंगे.