पानी में डूबकर 2 बच्चों की मौत

खामगांव. समीप के सुटाला खु. निवासी राज भीमराव पवार (९) व भागवत किशोर डवंगे (९) यह दो बच्चो की नदी पात्र में बने गड्डे में डुबने से मौत हो गई. यह दोनों बच्चे १७ मार्च की दोपहर 3.3० बजे के दौरान शौच

खामगांव. समीप के सुटाला खु. निवासी राज भीमराव पवार (९) व भागवत किशोर डवंगे (९) यह दो बच्चो की नदी पात्र में बने गड्डे में डुबने से मौत हो गई. यह दोनों बच्चे १७ मार्च की दोपहर 3.3० बजे के दौरान शौच जाने की बात कहकर घर से निकले थे. बहुत देर होने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटे. तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. लेकिन देर रात तक उनका कोई पता नही चला. आशंका आने पर कुछ ग्रामीणों ने बोर्डी नदी पात्र के गड्ढे में खोजबीन शुरू की तब रात ११ बजे के दौरान एक गड्डे में उनका शव पाया गया.

इस घटना से सुटाला खु. गाव में शौक की लहर दौड़ गई. सोमवार को मृतक के परिजनों ने शहर पुलिस थाने में शिकायत देकर इस घटना को ग्राम पंचायत अधिकारी, पदाधिकारी समेत कुछ लोगों को घटना का जिम्मेदार ठहराकर कार्रवाई करने की मांग की है. क्योंकि नदी पात्र में अवैध रूप से उत्खनन कर बड़े- बड़े गड्ढे किए गए है. इसकी वजह से इन गड्ढे की पानी में डूबकर उक्त बालकों की मौत हो गया.