वाहन टकराने से ४ जख्मी, 2 की मौत

संग्रामपुर. वाहन टकराने से ४ लोग जख्मी होने की घटना सोनाला बस स्टैंड पर घटी. मामले में मिली जानकारी अनुसार सोनाला बस स्टैंड पर सुबह दिनकर राहणे व गजानन भारसाकले अपने परिवार के साथ गाड़ी की राह

संग्रामपुर. वाहन टकराने से ४ लोग जख्मी होने की घटना सोनाला बस स्टैंड पर घटी. मामले में मिली जानकारी अनुसार सोनाला बस स्टैंड पर सुबह दिनकर राहणे व गजानन भारसाकले अपने परिवार के साथ गाड़ी की राह देखते हुए खड़े थे. इस दौरान हिवरखेड की ओर से तेज गति से आनेवाली मैक्स उन्हें टकराई. जिसमें वे जख्मी हुए. साथ ही मैक्स वाहन ने बस स्टैंड आटो व बाईक को भी टक्कर मारी. जिसमें दो लोग जख्मी हुए. जख्मियों पर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य में प्रथमोपचार कर अकोला रेफर किया गया. घटना के बाद मैक्स वाहन चालक शेख शफीक शेख रहीम ने खुद सोनाला पुलिस थाने में जाकर घटना की जानकारी दी.

अज्ञात वाहन की टक्कर से 

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाईक सवार की मौत होने की घटना बुलडाना रोडपर नांद्री फाटे समीप घटी. मामले में मिली जानकारी अनुसार बुलढाना के तेलगू नगर निवासी बिरामखान अमीरखान व सै. आसिफ सै. सलीम यह दोनों बाईक व्दारा बुलढाना की ओर जा रहे थे. दरमियान नांद्री फाटे के समीप सामने से आनेवाले अज्ञात वाहन ने बाईक को टक्कर मारी. जिसमे बिरामखान की जगह पर मौत हुई. सै. आसिफ को स्थानीय सरकारी अस्पताल में दाखिल कर प्रथमोपचार किया गया. इसके बाद उसे अकोला के अस्पताल में ले जाते हुए रास्ते में ही उसकी मौत हुई. इस मामले में अकरमखान अमीरखान की शिकायत पर हिवरखेड पुलिस थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.