3 घरों में चोरी

शेगांव. स्थानीय गौलखेड मार्ग पर स्थित सिद्धेश्वर कालोनी में एक ही रात में 3 घरों में चोरी होने से की वारदातों से शहर के आसपास की बस्ती वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है. शहर के गौलखेड मार्ग पर बसे

शेगांव. स्थानीय गौलखेड मार्ग पर स्थित सिद्धेश्वर कालोनी में एक ही रात में 3 घरों में चोरी होने से की वारदातों से शहर के आसपास की बस्ती वालों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

शहर के गौलखेड मार्ग पर बसे सिद्धेश्वर कालोनी के श्रीकान्त श्रीराम सोनवणे, तुषार प्रभाकर मांडवगडे व निलेश डिगांबर निर्मल इन तीनों के घरों में चोरी होने की बात सुबह दूध बेचने वाले शशिकान्त इंगले को दिखाई दी. जिसकी जानकारी इंगले ने श्रीकांत सोनवणे को फोन पर दी. उसके बाद श्रीकांत सोनवणे ने अन्य दोनों को फोन पर इस घटना से अवगत कराया. सोनवणे शेगांव आने के बाद दी शिकायत पर पुलिस ने जांच करने के बाद सोनवणे के यहां से नकद ६,000 रुपये, तीन ग्राम सोने की पोथ ७,५०० रुपये, पांच ग्राम की छोटे बच्चे की चैन, मांडवगडे के घर से नकद ६ हजार रुपये, चांदी के दो सिक्के किंमत २०० रुपये, सोनी कंपनी का कैमरा ८००० रु. कुल मिला कर ४२,७०० रु. की चोरी हुई है. तीसरे व्यक्ति निलेश निर्मल शहर में न होने के चलते उनके घर में हुई चोरी से संबंधित घटना या रकम का इसमें समावेश नहीं किया गया. इस संदर्भ में आगे की जांच थानेदार सुनील हूड के मार्गदर्शन में एएसआइ प्रदीप गूंजकर कर रहे हैं.