Case of rape registered against IAS officer

शेगांव. जलगांव जिले के एरंडोल तहसील के उतरन निवासी ९ वर्ष के नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले को फांसी देने की मांग की गयी है. इस संदर्भ में भटके विमुक्त हक परिषद की ओर से प्रदाप साबळे के

शेगांव. जलगांव जिले के एरंडोल तहसील के उतरन निवासी ९ वर्ष के नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले को फांसी देने की मांग की गयी है. इस संदर्भ में भटके विमुक्त हक परिषद की ओर से प्रदाप साबळे के नेतृत्व में घटना का निषेध करते हुए ६ मई को तहसीलदार मार्फत मुख्यमंत्री को निवेदन भेजा गया.

निवेदन में कहा है की, पीड़िता के परिवार की आर्थिक हालत कमजोर है. उसके पिता मजदूरी कर परिवार का गुजरान करते है. इस घटना से उन्हें बड़ा सदमा पहुंचा है. इसलिए इस परिवार को सुरक्षा दी जाए. साथ ही सरकार व्दारा आर्थिक मदद दी जाए ऐसी मांग भी की गयी है. इस निवेदन पर प्रदीप सांगले, रामेश्वर बघे, नीलेश पाखरे, काका सोलंकर, नाना सानप, अमर बोरसे, भास्कर नंदाने, उमेश नंदान, पंकज गीते, विक्रम चांदुरकर, उमेश राजगुरे, अशोक राजगुरे, सोपान श्रीनाथ, सागर सोनवणे, गणेश वसत्कार, हरिदास नंदाने, राजेश श्रीनाथ, रमेश इलामे, श्रीराम नागे आदि के हस्ताक्षर है.