कांग्रेस पार्षदों ने की प्रशासन से ध्यान देने की मांग

खामगांव. भारतरत्न डा.बाबासाहब आंबेडकर नगर परिषद मैदान पर जन्मदिन मनाने आए युवक की हत्या होने की घटना को देखते हुए न.प. मैदान का पावित्र्य खतरे में आया है. इस बात को न.प.प्रशासन ने गंभीरता से लेना

खामगांव. भारतरत्न डा.बाबासाहब आंबेडकर नगर परिषद मैदान पर जन्मदिन मनाने आए युवक की हत्या होने की घटना को देखते हुए न.प. मैदान का पावित्र्य खतरे में आया है. इस बात को न.प.प्रशासन ने गंभीरता से लेना चाहिए ऐसी मांग कांग्रेस पार्षदों ने जिलाधिकारी बुलढाना व मुख्याधिकारी से एक निवेदन व्दारा की है.

निवेदन में कहा है कि न.प. मैदान को भारतरत्न डा.बाबासाहब आंबेडकर का नाम दिया गया है. खामगांव न.प. की इमारत से ही लग कर यह मैदान है. मैदान की हालत खराब है. शाम के समय से देर रात तक यहां शराबी ठिय्या जमाकर शराब की बोतलें खाली करते हैं. शराब पीने के बाद खाली बोतलों को मैदान पर ही फेंâक देते है. इसके अलावा मैदान पर अंधेरे का लाभ उठाकर कई अवांछित प्रकार होते हैं. जिससे मैदान का पावित्रता खतरे में आ गई है. इस बात की ओर न.प. प्रशासन को ध्यान देना जरुरी है. इसके लिए रात के समय में मैदान के गेट बंद करे व मैदान में विद्युत व्यवस्था कर चौकीदार नियुक्त करने की मांग भी निवेदन में की है. निवेदन अर्चना टाले, सरस्वती खासने समेत कांग्रेस पार्षदों के हस्ताक्षर है.