दुर्घटना में एक ही परिवार के ६ की मौत

खामगांव. स्थानीय दालपैâल निवासी देशमुख परिजन देवदर्शन के लिए तामिलनाडु में गए थे. सोमवार ६ मई की दोपहर वेल्लूर जिले के अंबुर शहर के पास उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें देशमुख परिवार के

खामगांव. स्थानीय दालपैâल निवासी देशमुख परिजन देवदर्शन के लिए तामिलनाडु में गए थे. सोमवार ६ मई की दोपहर वेल्लूर जिले के अंबुर शहर के पास उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें देशमुख परिवार के दो सगे भाई समेत ६ लोगों की मौत हो गई. कार चालक की भी मौत हो गई. इस दुर्घटना की खबर शहर में फैâलते ही शोक की लहर दौड़ गई.

इस घटना के बारे में मिली जानकारी अनुसार, स्थानीय दालफैâल निवासी महावितरण के सेवानिवृत्त कर्मी नारायण देशमुख का पुत्र मिलिंद देशमुख (४५) यह भुसावल में रेलवे पुलिस में कार्यरत था. 3० अप्रैल को उसकी शादी की सालगिरह होने के कारण वह पत्नी व दो लड़कों के साथ बैंगलोर में अपने छोटे भाई राजेश उर्फ हेमंत देशमुख के यहां गया था. वहां से मिलिंद व राजेश पत्नी व पुत्रों के साथ कार व्दारा देवदर्शन के लिए तामिलनाडु गए थे. ६ मई की दोपहर २ बजे उनकी कार नंबर एमएच ०१ एमई ९५२ यह रास्ते पर खडे कंटेनर टीएन २८, एस ९33५ से टकरा गई.

कार तेज गति से होने के कारण सिधी कंâटेनर के नीचे धंस गई. जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई. कार में सवार यात्री मिलींद नारायण देशमुख, पत्नी किरण मिलिंद देशमुख, पुत्र आदित्य व अजिंक्य देशमुख, राजेश नारायण देशमुख व पत्नी सारीका देशमुख और कार चालक ऐसे कुल ७ लोगों की जगह पर मौत हुई. दुर्घटना के बाद तामिलनाडु पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया और शवों को अस्पताल में पहुंचाया. शवविच्छेदन के बाद शववाहिका व्दारा खामगांव में शव ८ मई को सुबह १० बजे तक लाए जाएंगे. जिसके बाद सामूहिक अंतिम संस्कार किए जाने की जानकारी देशमुख परिजनों ने दी है.