बस ने महिला को कुचला

शेगांव. तहसील के जवला गांव फाटे समीप गुरुवार की सुबह ११ बजे एस टी बस ने महिला को कुचल दिया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस व पुलिस गाड़ी पर पत्थर फेंâककर रोष व्यक्त किया. साथ ही रास्ता

शेगांव. तहसील के जवला गांव फाटे समीप गुरुवार की सुबह ११ बजे एस टी बस ने महिला को कुचल दिया. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस व पुलिस गाड़ी पर पत्थर फेंâककर रोष व्यक्त किया. साथ ही रास्ता रोका.

अकोला डिपो की एसटी बस नंबर एमएच ४० एन ९९७२ यह ९ मई की सुबह ११ बजे के दौरान जवला बु. मार्ग से शेगांव की ओर जा रही थी. दरमियान जवला बु. बस स्टॉप पर बस की राह देखते हुए खड़ी महिला छाया संदीप मसने (२८) बस की चपेट में आने से जगह पर ही उसकी मौत हो गई. एस टी बस ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही बस स्टॉप पर इकठ्ठे हुए ग्रामीणों ने रास्ते पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग को लेकर रास्ता रोका. गुस्साए ग्रामीणों पर पुलिस ने नियंत्रण पाने का प्रयास किया.किंतु ग्रामीणों ने बस व पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया. ग्रामीणों पर काबू पाने के लिए दंगाकाबु पथक को बुलाया गया था. शेगांव ग्रामीण के थानेदार गोकुल सुर्यवंशी, सुनिल हुड समेत पुलिसकर्मियों ने बंदोबस्त लगाया था.