Eight arrested, including two soldiers in anti-corruption squad raid

चिखली. सुभाष नगर, पंचायत समिति के पीछे चिखली में नगरपालिका द्वारा गत दो दिनों से पुलिस बंदोबस्त में अतिक्रमण निकालने की कार्रवाई शांतिपूर्ण ढंग से चल रही थी. अतिक्रमण निकलने की वजह से परिसर के बहुत

चिखली. सुभाष नगर, पंचायत समिति के पीछे चिखली में नगरपालिका द्वारा गत दो दिनों से पुलिस बंदोबस्त में अतिक्रमण निकालने की कार्रवाई शांतिपूर्ण ढंग से चल रही थी. अतिक्रमण निकलने की वजह से परिसर के बहुत से लोग नगरपालिका प्रशासन से खुश थे, तो बहुत से लोग अतिक्रमण संबंध की शिकायत देने वालों से नाराज थे. नप के कर्मचारियों के जाने के बाद परिसर के ही कुछ युवकों में विवाद हुआ. बाद में विवाद मारपीट में बदल गया. इस लड़ाई में महिलाओं के साथ भी मारपीट होने की बात चली है. इस लड़ाई में शेख इमरान जख्मी हो गया. उसके अनुसार उस पर चाकूसे हमला किया गया था.

इस मामले में सम्मलित दोनों ही गुट के लोगों ने चिखली पुलिस स्टेशन में जाकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें दोनों गुट के कुल २3 लोगों पर देर रात मामला दर्ज किया गया. जिसमे अपराध नंबर २८१/१९, धारा १४3,१४७,१४८,१४९,3२४,५०४, ५०६ भां.द.वि. अनुसार एमसीआर दाखिल कर इसमें सम्मलित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, तो, अपराध क्रमांक २८२/१९, धारा १४3,१४७,१४८,१४९,3२४,५०४, ५०६ भां.द.वी. अनुसार एमसीआर दाखिल कर इसमें शामिल आठ लोगों को पुलिस ने कब्जे में लिया है.

चिखली पुलिस स्टेशन के प्रभारी थानेदार एपीआई आंबुलकर के मार्गदर्शन में इस मामले में आगे की जांच का जिम्मा हेड.का. शशिकांत धारकरी के पास है. आज की कार्रवाई में उनके सहायक रणजीत हिवाले, हे.कॉ. नारायण तायडे, राजू सोनुने, शरद गिरी सम्मलित थे.