वायझड़ी बांध में मिली बालक की लाश

चिखली. पिछले 2 दिनों से घर से लापता हुए १४ वर्षीय बालककी लाश चिखली के वायझड़ी बांध में मिलने से परिसर में खलबली मच गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार स्थायीय बाराभाई मुहल्ला निवासी आसिफ खान (१४) शनिवार की

चिखली. पिछले 2 दिनों से घर से लापता हुए १४ वर्षीय बालककी लाश चिखली के वायझड़ी बांध में मिलने से परिसर में खलबली मच गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार स्थायीय बाराभाई मुहल्ला निवासी आसिफ खान (१४) शनिवार की दोपहर के बाद घर से लापता था. उसके पिता निसार खान ड्राइवर है. सुबह ११.30 बजे के करीब उनकी आसिफ के साथ आखिरी बार बात हुई. इस समय आसिफ घर के बाहर खेलने के लिए गया था.

पिता ने उसे मोबाइल पर अपनी मां से बात करवाने का कहा. इसके बाद वह मोबाइल घर जाकर देने के बाद बाहर चला गया. शाम के 6.30 बजे के करीब जब निसार खान घर पहुंचे तब दो बच्चे को घर में थे. लेकिन आसिफ दिखाई नहीं दिया. उन्होंने कहीं खेलने गया होगा यह सोचकर इस बात को नजरअंदाज कर दिया. किंतु रात 8 बजे के बाद भी वह घर न लौटने पर परिवारवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

अपहरण करने की शिकायत
दूसरे दिन रविवार को निसार खान ने चिखली पुलिस में लिखित शिकायत देकर कहा कि, किसी अज्ञात व्यक्ति ने आसिफ का अपहरण कर लिया है. चिखली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी. सोमवार को सुबह 6.30 बजे लोगों को वायझड़ी बांध में आसिफ की लाश दिखाई देने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पंचनामा किया. मामले की जांच चिखली पुलिस स्टेशन के प्रभारी थानेदार एपीआई आंबुस्कर के नेतृत्व में एपीआई लक्ष्मण टेकाले कर रहे हैं.