कांग्रेस में ही रहेंगे विधायक बोन्द्रे

चिखली. कांग्रेस विधायक व बुलढाना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल बोन्द्रे के भाजपा में प्रवेश की चर्चाओं को पूर्णविराम लग गया है. सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर गत कुछ दिनों से विधायक बोन्द्रे

चिखली. कांग्रेस विधायक व बुलढाना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल बोन्द्रे के भाजपा में प्रवेश की चर्चाओं को पूर्णविराम लग गया है. सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर गत कुछ दिनों से विधायक बोन्द्रे भाजपा में प्रवेश की अटकलें काफी गर्म थी. यहां तक कहा जा रहा था कि विधायक बोन्द्रे विरोधी पक्ष नेता की जिम्मेदारी अपनी पार्टी से प्राप्त करने के लिये दबाव बना रहे हैं. वह न मिलने पर उनका भाजपा प्रवेश निश्चित है. किन्तु विधायक बोन्द्रे ने सोशल मीडिया पर एक पत्र जारी करने से उक्त सभी अटकलों और अफवाओं पर पूर्णविराम लगा दिया है.

विधायक बोन्द्रे के वायरल हुए पत्र में उन्होंने कहा है कि, ‘मेरा भाजपा पार्टी में प्रवेश संदर्भ में अत्यंत निराधार व गलत खबरें वायरल हो रही है. 1999 से 2019 तक जिस श्रद्धा व निष्ठा से मैं कॉंग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहा था उसी निष्ठा के साथ आगे भी करता रहूंगा. विधायक बोन्द्रे का वायरल हो रहे इस पत्र के बाद गर्माया मामला अब शांत हो सकता है.

बता दें कि, कांग्रेस के कुछ विधायकों समेत राधाकृष्ण विखे-पाटिल जून के पहले सप्ताह में भाजपा में प्रवेश करेंगे. इस खबर में विधायक राहुल बोन्द्रे के नाम की भी काफी चर्चा थी.

सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजो के बाद कांग्रेस नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल कांग्रेस के कुछ विधायक, जिला परिषद सदस्य, नगरसेवकों समेत जून के पहले सप्ताह में भाजपा में प्रवेश करेंगे.

मराठवाडा से एक विधायक, पश्चिम महाराष्ट्र से एक विधायक, मुंबई से एक विधायक ऐसे तीन विधायक राधाकृष्ण विखे पाटिल के साथ भाजपा में प्रवेश लेने की खबार थी. कालिदास कोळबंकर, जयकुमार गोरे, अब्दुल सत्तार इन विधायकों का नाम विखे पाटिल के साथ भाजपा में जाने अनुमान है. इस वक्त कांग्रेस के और दो विधायक भाजपा में प्रवेश करने की खबरें भी गर्म थी. उनके नाम स्पष्ट रूप से सामने नहीं आए. मात्र बुलढाना जिले के चिखली निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राहुल बोंन्दे भी भाजपा ने प्रवेश करेंगे ऐसी चर्चाएं चिखली समेत पूरे बुलढाना जिले में जोरों से थी. इसी तरह नागपुर के विधायक सुनील केदार का नाम भी चर्चा में है.