स्वामी समर्थ के पालकी का हुआ स्वागत

चिखली. दत्तावतार सिद्ध सत्पुरुष स्वामी समर्थ महाराज की पालकी का शहर में आगमन हुआ. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेशअप्पा खबुतरे ने इस पालकी का स्वागत किया. श्रीक्षेत्र अक्कलकोट से निकलने वाली

चिखली. दत्तावतार सिद्ध सत्पुरुष स्वामी समर्थ महाराज की पालकी का शहर में आगमन हुआ. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेशअप्पा खबुतरे ने इस पालकी का स्वागत किया.

श्रीक्षेत्र अक्कलकोट से निकलने वाली स्वामी समर्थ की पालकी महाराष्ट्र के विविध जगह पर परिक्रमा करती है. २८ मई के दिन इस पालकी का मुक्काम शहर के गांधी नगर परिसर में स्थित स्वामी समर्थ मंदिर में था. पालकी का शहर में आगमन होने पर शोभायात्रा निकाली गयीं. इस शोभायात्रा का भव्य स्वागत भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश अप्पा खबूतरे ने किया. शिवाजी महाराज पुतले के पास पालखी पहुंचने पर सुरेश अप्पा खबुतरे व सौ. स्नेहलता खबुतरे ने पालकी के सामने पटाखे फोड़ कर स्वागत किया. उन्होंने स्वामी समर्थ महाराज की रजत मूर्ती व पादुका का पूजन भी किया. इस वक्त खबुतरे की ओर से पालखी के साथ आये भाविकों को शरबत का वितरण भी किया गया. इस समय शहर के स्वामी समर्थ भक्त बड़ी संख्या में उपस्थित थे.