नगराध्यक्ष गवली के खिलाफ FIR

मेहकर. शहर में २८ अप्रैल के दिन मुस्लिम समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ था. इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में २४ जोड़ों में से १२ से अधिक जोड़ों की उम्र १८ वर्ष से कम होने की बात सामने आयी है. बुलढाना -

मेहकर. शहर में २८ अप्रैल के दिन मुस्लिम समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ था. इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में २४ जोड़ों में से १२ से अधिक जोड़ों की उम्र १८ वर्ष से कम होने की बात सामने आयी है. बुलढाना – मेहकर नगर पालिका के कांग्रेस के नगराध्यक्ष कासम गवली समेत तीन लोगों पर बाल विवाह करवाने के मामले में मामला दर्ज किया गया है.

मेहकर शहर में 28 अप्रैल को मुस्लिम समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ था. जिसके बाद इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में बालविवाह होने की शिकायत महिला व बालविकास अधिकारी को प्राप्त हुई थी. इस शिकायत के आधार पर महिला व बालविकास अधिकारियों द्वारा जांच किये जाने पर २४ जोड़ों में से करीब १२ से अधिक जोड़ों की उम्र १८ वर्ष से कम होने की बात सामने आयी है. इस विवाह सम्मेलन में कासम गवली यह वधू पक्ष की ओर से वकील होने का पता चला है. मेहकर के बालविकास अधिकारी दिगंबर खुटावकर ने शिकायत देकर कासम गवली समेत 3 लोगों पर फौजदारी स्वरूप में मामला दर्ज करने की लिखित शिकायत दी गयी. इसी के आधार पर मेहकर शहर के कांग्रेस नगराध्यक्ष कासम गवली इन पर मेहकर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसके के बाद आगे की कारवाई में मेहकर पुलिस जुटी हुई है.