murder

धाड. भोकरदन तहसील के ग्राम पारध शिवार में 14 जून की रात एक युवक की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को मात्र छह दिनों में धर दबोचा है. इस घटना से गांववासियों ने राहत

धाड. भोकरदन तहसील के ग्राम पारध शिवार में 14 जून की रात एक युवक की अज्ञात आरोपियों ने हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को मात्र छह दिनों में धर दबोचा है. इस घटना से गांववासियों ने राहत की सांस ली है. विदित हो कि, मासरुल निवासी युवक स्वप्निल श्रीरंग भूते(21) स्पर्धा परीक्षा की तैयारियां कर रहा था. मृतक का बड़ा भाई सेना में है. जिसके कारण वह सेना में भर्ती होने का प्रयास पिछले कुछ माह से कर रहा था. शुक्रवार 14 जून की रात स्वप्निल का शव पारध – भोकरदन मार्ग पर स्थित राजश्री शाहू महाविद्यालय से थोड़ी ही दूरी पर स्थित श्रीरंग दगडू सुरडकर के खेत में खून से लथपथ अवस्था में मिला. इस घटना की जानकारी मिलते ही पारध पुलिस थाने के स.पु.नि.शंकर शिंदे स.थानेदार उबाले पु.ना.प्रकाश शिनकर, दिनेश पायघन,नागरे,जाधव,आदी के पथक ने तत्काल घटनास्थल पर भेंट देकर मामीले की जांच की.

मृतक के पास मिले लकड़ी राप्टर व पत्थर
इस समय मृतक के पास लकडी राप्टर व पत्थर मिले. जिससे यह स्पष्ट होता है कि, मृतक का खून इस राप्टर से पीट पीट कर किया गया है. मृतके के जेब में मिले आधारकार्ड से उसका पता चला. मामले के आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिलने से गांववासियों में तीव्र नाराजगी पनप रही थी. इस मामले में पुलिस ने आज दो आरोपी कुमार अनुप सोनवणे को औरंगाबाद से व करण शेलके को बुलढाणा से संदेह के आधार पर धर दबोचा. कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने ही खून करने की कबुली दी.

प्रेम मामले में स्वप्निल बन रहा था रोडा
मृतक स्वप्निल के रिश्ते की लड़की का कुमार सोनवने के साथ प्रेम चल रहा था. इस बात की भनक स्वप्निल को लगी जिसके चलते स्वप्निल ने कुमार सोनवने को मिलकर समझाने का प्रयास किया. यही बात लड़की को भी स्वप्नील ने समझायी तथा वारकरी संप्रदाय से होने के कारण परिवार की अधिक बदनामी होने की बात भी कही. लडकी ने यह बात कुमार सोनवने को बता दी. अब यह बात अपने घरवालों तक पहुंचने का भय भी व्यक्त किया. इस बात से गुस्साए कुमार सोनवने अपने मित्र करण शेलके के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने का निर्णय लिया. 14 जून की दोपहर दोनों आरोपी स्वप्निल से मिले व उसे पारध ले गए.जहां श्रीरंग सुरडकर के खेत में दोनों आरोपियों ने शराब पीकर स्वप्निल से झगडा किया तथा सिर में राप्टर से वार कर उसे मार डाला, यह जानकारी पुलिस ने दी.