बोर जवला प्रकल्प से गौण खनिज की चोरी

खामगांव. तहसील के बोरजवला स्थित प्रकल्प से गौण खनिज की चोरी की जा रही है. इस संदर्भ में ग्रामीणों ने तहसीलदार को जानकारी देने के बावजूद भी अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है. मामले में मिली

खामगांव. तहसील के बोरजवला स्थित प्रकल्प से गौण खनिज की चोरी की जा रही है. इस संदर्भ में ग्रामीणों ने तहसीलदार को जानकारी देने के बावजूद भी अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है. मामले में मिली जानकारी अनुसार बोरजवला प्रकल्प से अवैध रूप से जेसीबी व्दारा खुदाई कर टैक्टर की सहाय्यता से मुरम व रेती की ढुलाई की गयी. इस बारे में ग्रामीणों ने २० जून की दोपहर १२ बजे तहसीलदार इन्हें जानकारी दी.

बोरजवला के विवादमुक्त समिति के पूर्व अध्यक्ष कल्याण तोमर ने भी तहसीलदार से मोबाईल व्दारा बात किए जानेपर उन्होने मंडल अधिकारी को भेजने की बात कही. किंतु घटनास्थल पर कोई भी नहीं पहुंचा. शुक्रवार को सुबह प्रकल्प से टैक्टर व जेसीबी निकल जाने के बाद दोपहर २ बजे पटवारी वहां पर पहुंचीं और ग्रामीणों से जानकारी लेकर पंचनामा किया. इस वक्त ग्रामीणों ने उन्हें गौण खनिज किसने और कहां ले गया इस बारे में जानकारी दी. अब इस संदर्भ में राजस्व विभाग के अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं इस ओर ग्रामीणों का ध्यान लगा है.