1,634 people arrested for violation of lockdown in Jharkhand, 89 people arrested for spreading rumor and hatred

बुलढाना. जिले में अवैध रूप से गांजे की तस्करी हो रही है.बुलढाणा एलसीबी को जानकारी मिलने के बाद दल ने खामगांव तहसील अंतर्गत के आंबेटाकली फाटे पर एक रिहायशी मकान पर छापा मारते हुए 22 किलो गांजे

बुलढाना. जिले में अवैध रूप से गांजे की तस्करी हो रही है.बुलढाणा एलसीबी को जानकारी मिलने के बाद दल ने खामगांव तहसील अंतर्गत के आंबेटाकली फाटे पर एक रिहायशी मकान पर छापा मारते हुए 22 किलो गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रशासन की नजर से बचकर बुलढाना जिले के अनेक स्थानों पर गांजे की बिक्री की जा रही है.

बुलढाना एलसीबी को गुप्त जानकारी मिलने के बाद एसपी डॉ. दिलीप भुजबल पाटिल के निर्देश पर एलसीबी पीआई महेंद्र देशमुख के मार्गदर्शन में एलसीबी के पीएसआई इमरान ईनामदार की अगुवाई में एएसआई राठोड, अंभोरे,खानजोडे,शेख साजिद,जाधव,कटक,नदीम शेख तथा वाकोडे के दल ने आंबेटाकली फाटे पर दोपहर 4 बजे के करीब एक घर पर छापा मारा जहां से 21 किलो गांजा बरामद किया गया जिसकी कीमत 1 लाख 68 हजार रुपए आंकी गई है. पुलिस ने आरोपी सुभाष हिरामण मोहिते को गिरफ्तार किया जिसके खिलाफ हिवरखेड़ पुलिस थाने एनडीपीएस कानून की धारा 20,22 के तहत मामला दर्ज किया गया है.अधिक जांच पुलिस कर रही है.