जीप ने 2 बाइक को मारी टक्कर

मेहकर. मेहकर - डोणगांव मार्ग पर तेजी से जा रही एक जीप ने दो बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से एक की मौत हो गई जबकि, अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की. मिली

मेहकर. मेहकर – डोणगांव मार्ग पर तेजी से जा रही एक जीप ने दो बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से एक की मौत हो गई जबकि, अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की.

मिली जानकारी के अनुसार मेहकर निवासी श्रीकांत अर्जुन सदावर्ते (28) व शिवा प्रल्हाद हिरगुडे (26) दोनों मोटारसायकल (क्रमांक एम -एच -28-ऐ-डी- 1070) से पवनसुत नगर की ओर जा रहे थे. इस दौरान शिक्षक कालोनी नगर निवासी कार्तिक चाटे जीप (क्रमांक एम-एच – 28 – ऐ-एन – 3695) से उसी ओर जा रहे थे. वाहन का अचानक संतुलन बिगड़ने से जीप ने बाइक को टक्कर मार दी यह टक्कर इतनी जोरदार थी की, बाइक पर सवार श्रीकांत अर्जुन सदावर्ते की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि, शिवा हिरगुडे गंभीर रुप से घायल हो गए.

यह देख कार्तिक चाटे ने अपना वाहन घटनास्थल से तेजी से भगाया. कुछ ही अंतर पर स्थित मैंगो होटल परिसर में महादेवनगर निवासी अविनाश गजानन सुर्वे व गोलू उर्फ सचिन मानघाले बाइक से जा रहे थे, उन्हें भी टक्कर मार दी. इस टक्कर में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद तीनों घायलों को उपचार के लिए मेहकर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. मेहकर पुलिस ने कार्तिक चाटे के विरोध में मामला दर्ज किया गया.