सातगाव म्हसला से कुलमखेड रास्ते की होगी मरम्मत

चिखली. ग्रामीण क्षेत्र की जनता के नियंतर संपर्क में रहकर उनकी समस्याओं का निवारण करने के लिए सदैव तत्पर जिला परिषद महिला व बालकल्याण सभापति श्वेता महाले पाटिल ने धाड विभाग में जनता की एक और समस्या

चिखली. ग्रामीण क्षेत्र की जनता के नियंतर संपर्क में रहकर उनकी समस्याओं का निवारण करने के लिए सदैव तत्पर जिला परिषद महिला व बालकल्याण सभापति श्वेता महाले पाटिल ने धाड विभाग में जनता की एक और समस्या से प्रशासन को अवगत कराया. सातगाव म्हसला से कुलमखेड रास्ते को शीघ्र मरम्मत करने के निर्देश जिला परिषद बांधकाम विभाग के अधिकारियो को दिये.

बुलढाना तहसील के सातगांव म्हसला में सभापति श्वेता ने भेंट दी. इस वक्त ग्रामीणों से हुई चर्चा में ग्रमीणों ने सातगाव म्हसला से कुलमखेड रास्ते की समस्या बतलाई. महाले ने तुरंत जिला परिषद बांधकाम विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर इस सड़क तथा धामणा नदी के पुल का भी जायजा लिया. मौजे म्हसला बु यहा के धामणा नदी के पुल का काम शुरू होने के कारण औरंगाबाद की ओर जाने वाले वाहन सातगाव म्हसला से कुलमखेड रास्ते से सुरू है. अभी बारिश का मौसम है, इस बारिश में इस रास्ते की हुई दुरवस्था उन्होंने अधिकारियो के ध्यान में लाकर दी. उक्त रास्ते की तुरंत मरम्मत की जाये ऐसे निर्देश बांधकाम विभागके कार्यकारी अभियंता परदेशी, उपकार्यकारी अभियंता लातूरकर और शाखा अभियंता चेके को दिये.इस अ‍वसर पर योगेश राजपूत, विशाल विसपुते, कव्हरसिंग राजपूत, ज्ञानेश्वर राजपुत, विनोद तायडे सहित ग्रामीण उपस्थित थे.