देवलगांव साकर्शा में चोरी

जानेफल. परिसर में इन दिनों चोरी की घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही थी.देवलगांव साकर्शा के एक घर में प्रवेश कर चोरों ने एक लाख 10 हजार रुपए के जेवरात चुरा लिए. यह घटना हाल ही में घटी. परिसर में

जानेफल. परिसर में इन दिनों चोरी की घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही थी.देवलगांव साकर्शा के एक घर में प्रवेश कर चोरों ने एक लाख 10 हजार रुपए के जेवरात चुरा लिए. यह घटना हाल ही में घटी. परिसर में पहले भी कई चोरियों की घटनाएं हो चुकी है. इन चोरों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली, जिसके बाद फिर एक चोरी होने से गांववासियों में नाराजगी का आलम है.

देवलगांव साकर्शा निवासी व्यापारी शेख सत्तार शेख गणी ने प्याज बेचने के बाद मिली राशि अपने घर के अलमारी में रखी थी. मध्यरात के दौरान चोर ने घर में प्रवेश कर लोहे की पेटी में रखे नकद एक लाख 10 हजार रुपए , 20 ग्राम सोने की चैन चुरा ली.हाल ही में मारोती पेठ परिसर के पांच घर व एक दूकान से चोरों ने लाखों का माल चुरा लिया था. इस मामले में चोर अब तक नहीं पकडे गए. जिससे परिसर के निवासियों में नाराजगी का आलम है. इस सिलसिले में शेख सत्तार शेख गणी की शिकायत पर जानेफल पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया.