अवैध निर्माण कार्य की ओर नप की अनदेखी

मलकापुर. शहर में अवैध रूप से चल रहे अवैध निर्माण कार्य संदर्भ में शिकायत करने के बाद भी न.प. प्रशासन की ओर से अनदेखी की जा रही है. जिसके चलते न.प.परिसर मे अवैध रुप से प्रहार जनशक्ती पार्टी के

मलकापुर. शहर में अवैध रूप से चल रहे अवैध निर्माण कार्य संदर्भ में शिकायत करने के बाद भी न.प. प्रशासन की ओर से अनदेखी की जा रही है. जिसके चलते न.प.परिसर मे अवैध रुप से प्रहार जनशक्ती पार्टी के कार्यालय का निर्माण करने की अनुमती देने की मांग की गयी है. इस संदर्भ में पार्टी के प्रमुख अजय टप ने ११ जुलाई को न.प.मुख्याधिकारी को निवेदन दिया है.

निवेदन में कहा है कि, शहर में रईस लोग धडल्ले से अवैध निर्माण कार्य कर रहे है. इसे तुरंत रोककर कार्रवाई करने की मांग को लेकर पार्टी की ओर से कई बार निवेदन के साथ साथ आंदोलन किए जा चुके है. इसके बाद भी न.प. प्रशासन की ओर से अवैध निर्माण कार्य के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गयी. उलटा उन्हें अभय दिया गया. इसलिए पार्टी की ओर से उक्त निवेदन दिया गया.

इस वक्त उपाध्यक्ष अजय टप, रासप महिला जिला उपाध्यक्ष धनश्रीताई काटीकर, तहसील प्रमुख शालीकराम पाटिल, बलराम बावस्कर, शिवाजी भगत, देविदास बोंबटकर, अनिल कडू, अनेश साखलीकर, प्रविण रणित, संतोष वानखेडे, आशा पारस्कर, वैशाली साखलीकर, करणसिंग सिरसवार, प्रा.प्रकाश थाटे, सैय्यद ताहेर, शे.यासीर, गोविंद वानखेडे, राहुल तायडे आदि उपस्थित थे.