उम्मीदवारों का चयन करने के लिए इंटरव्यु आज से

खामगांव. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों की ओर से उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अपनी अलग पहचान बनाने वाले वंचित बहुजन आघाड़ी की ओर से भी

खामगांव. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों की ओर से उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अपनी अलग पहचान बनाने वाले वंचित बहुजन आघाड़ी की ओर से भी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसके लिए संसदीय दल का गठन किया गया है. जिसमें अन्नाराव पाटिल, अशोक सोनोने, रेखा ठाकुâर का समावेश है. यह बोर्ड १3 जुलाई से विदर्भ के इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार लेगी. जिसमें १3, १४, १५ जुलाई को नागपुर, अमरावती, अकोला व बुलढाना में साक्षात्कार होंगे.

इच्छुक उम्मीदवार नागपुर विभाग के लिए सागर डबरासे, रवि शेंडगे, नितेश जंगले, अमरावती विभाग के लिए गुणवंत देवपारे, नंदेश अंबाडकर, चरणदास निकोसे, अकोला के लिए प्रदिप वानखडे, प्रभा सिरसाठ से संपर्कâ करे. वंचित बहुजन आघाड़ी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से उतरेगी. इच्छुक उम्मीदवार स्वयं का परिचय पत्र व कार्य का ब्यौरा साक्षात्कार के दरमियान बोर्ड के सामने पेश करें. ऐसा आवाहन भारिप बमसं के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सोनोने ने किया है.