In 2 houses in the city, the curfew relaxes

चिखली. शहर के बीचोबीच स्थित राजा टॉवर चौक में सराफा बाजार में वेदांत ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करते हुए करीब आठ लाख सत्तर हजार रुपए उड़ाए. जानकारी के अनुसार सराफा बाजार में स्थित वेदांत

चिखली. शहर के बीचोबीच स्थित राजा टॉवर चौक में सराफा बाजार में वेदांत ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों ने हाथ साफ करते हुए करीब आठ लाख सत्तर हजार रुपए उड़ाए. जानकारी के अनुसार सराफा बाजार में स्थित वेदांत ज्वेलर्स के मालिक, फिर्यादी अशोक बालाजी डहाले (उम्र 50) हररोज की तरह अपनी दूकान खोलने के लिए प्रथम दूकान का छोटा शटर खोलकर वे दूकान में प्रवेश किया व अपने पास की थैली काउंटर पर रखी, ताला चाबी अंदर रखने गए तब तक मौके का फायदा उठाते हुए 3 अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल से दूकान आये और उनमें से एक ने काउंटर पर रखी थैली उठाई और फरार हो गये. दूकान मालिक अशोक डहाळे को अपनी थैली नजर न आने पर चीख-पुकार मचाई. उक्त घटना पास वाली दूकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद होने का पता चला है.

चिखली पुलिस ने अशोक डहाळे की शिकायत पर गुन्हा दाखिल कर लिया, जिसमें थैली में ८०,000 रुपये नकद, ढाई सौ ग्राम सोना – अंदाजन किमत साढ़े सात लाख रुपये, १ किलो चांदी अंदाजन किंमत चालीस हजार रुपये ऐसे कुल ८ लाख ७० हजार का माल बाइक सवार चोर उड़ा ले गये. शहर में दिनदहाड़े घटी इस घटना कि वजह से व्यापारियो में डर का माहौल निर्माण हो गया है. घटना की आगे की जांच थानेदार गुलाबराव वाघ के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक अशोक हुलगे यह कर रहे हैं.