तड़ीपारी का मामला राजनीति से प्रेरित

बुलढाना. जिला पुलिस अधीक्षक व्दारा तड़ीपार किए गए पांच आरोपियों ने बुलढाना में प्रेस कान्फ्रेन्स कर उन पर की गई कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है, ऐसा गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने इस कार्रवाई के लिए कोर्ट

बुलढाना. जिला पुलिस अधीक्षक व्दारा तड़ीपार किए गए पांच आरोपियों ने बुलढाना में प्रेस कान्फ्रेन्स कर उन पर की गई कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है, ऐसा गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने इस कार्रवाई के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी भीदी.

ज्ञात रहे कि, जिला पुलिस अधीक्षक ने हाल ही में मेहकर के पांच अरोपियों पर महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम 1951 की धारा 55 (1) के तहत पांच लोगों को तड़ीपार करने का आदेश जारी किया था. इनमें एमआईएम के शजाद खान, दानिश शेख, राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष शाहीद शेख समेत अतीकुर रहमान तथा शेख आरिफ का समावेश है. इन सभी ने हाल ही में बुलढाना के विश्राम भवन पर एक प्रेस कान्फ्रेन्स कर अपने ऊपर हुई कार्रवाई की जानकारी पत्रकारों को दी. उन्होंने बताया कि, वे सभी लोग अलग-अलग पार्टियों तथा संगठनों का काम करते है. फिर भी उन सभी को पुलिस ने एक ही गैंग के होने का करार देते हुए उनपर चल रहे मुकद्दमों के लिए तड़ीपारी का आदेश दिया. पुलिस की यह कार्रवाई मलकापुर के प्रस्थापित राजनीतिक दबदबे वाले लोगों के दबाव में होने का आरोप लगाया.

राजनीतिक जीवन नष्ट करने की चेष्टा
हमारा राजनीतिक जीवन नष्ट करने के लिए ही पुलिस व्दारा तकलीफ दिए जाने की भी बात इन सभी ने कही. पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ हम कोर्ट में जाकर कानूनी लड़ाई लड़ेंगे.