Surgical Gloves
File Photo

    खामगांव. शहर में भिक्षा मांगने वाले छोटे बच्चों के टोली ने एक व्यावसायिक के दूकान से 8 हजार रू. मूल्य की चूड़ियां चोरी करने की घटना उजागर हुई. पुलिस ने उक्त 13 वर्षीय बालिका को कब्जे में लिया हैं. शहर में एक बालिका तथा कुछ बालक भीख मांगते शहर में घूमते रहते हैं. मेन रोड पर स्थित दूकान में जाकर जबरदस्ती से पैसे मांगते हैं.

    स्थानीय मेन रोड पर स्थित युवराज फैशन के सामने इब्राहिम भिमाणी यह हाथठेले पर चुड़ियां बेचने का व्यवसाय करते हैं. संचारबंदी होने से रास्ते पर सन्नाटा छाया था, इसका लाभ उठाकर एक नाबालिक लडकी, उसकी बहन एवं तीन बच्चों ने ठेले समीप आकर विविध प्रकार की चुडियों से भरी थैली लेकर भाग गए. दूसरी थैली उसी जगह फेंक दी.

    इस संदर्भ में जानकारी परिचित युवकों ने भिमाणी को दी थी. तुरंत वे चुडियों के ठेले के समीप पहुंचे तब करीब 8 हजार रू. का माल चोरी होने का नजर आया. चुडियों की चोरी करने के बाद यह बच्चें मस्तान चौक में भीख मांगते नजर आए. इब्राहीम भिमाणी को उक्त बच्चों पर संदेश होने से उन्हें हटकने पर वे डर गए.

    इस समय भिमाणी ने 13 वर्षीय बालिका को शिवाजी नगर पुलिस के कब्जे में दिया है. पूछताछ करने पर उक्त बालिका ने चोरी करने का कबूल किया. पश्चात शिवाजी नगर पुलिस ने उक्त बालिका को शहर पुलिस के कब्जे में दिया. आगे की जांच शहर पुलिस कर रही हैं.