rain
File Photo : PTI

    चिखली: चिखली सहित आस पास के क्षेत्र में शनिवार की देर शाम आयी आंधी, तूफान के साथ बारिश हुई है. तेज आंधी, तूफान के कारण कई घरों के छप्पर उखड़ गए. शनिवार की देर शाम को अचानक आकाश में बादल छाने लगे और बिजली चमकने लगी. देखते ही देखते आंधी के साथ तेज बारिश भी हुई. आंधी के कारण चिखली क्षेत्र के कई घरों के छप्पर उड़ गये हैं, वहीं बिजली के तार भी टूट कर गिर गए.

    जिसके कारण बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है. इसके अलावा शहर में और कई गरीब परिवारों के खपरैल के मकानों की छत भी उखड़ गई हैं. कई स्थानों पर पेड़ गिर जाने से वाहन दब गए है. तो कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने से यातायात भी प्रभावित हुआ है. मालीपुरा में 200 साल पुराना पीपल का पेड़ गिर गया है. जिससे आस पास के घर बाल बाल बच गये. तेज हवा और बिजली के तार टूटने से पूरे शहर की  बिजली आपूर्ति खंडित हो गयी.

    ग्रामीण क्षेत्र में भी बिजली की आपूति अनियमित रही. जिससे बिजली ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. एक तो उमस भरी गर्मी उपर से बिजली की अनियमित के कारण लोगों का जीना दुश्वार हो गया. शहर में कई जगह पेड़ गिरने के समाचार मिले हैं. कई जगह टीन पत्रे उड़ गये हैं. कुल मिलाकर तेज आंधी, तूफान के कारण बड़ी मात्रा में नुकसान हुआ है.