MINI LOCKDOWN IN JALGAON

    खामगांव. कोरोना संक्रमण बढ़ते ही जा रहा है. जिसके मद्देनजर राज्य सरकार ने 14 अप्रैल की रात 8 बजे से 1 मई की सुबह तक कर्फ्यू घोषित किया है. इस दौरान जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रखने के लिए सुबह 7 से रात 8 बजे तक का समय दिया था. किंतु कोरोना का संक्रमण कम नही हो रहा. दरमियान 19 अप्रैल को उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सुबह 7 से 11 बजे तक जीवनावश्यक वस्तुओं के दुकान खुली रखने के साथ साथ अन्य समय में लाकडाउन घोषित किया है.

    जिला प्रशासन व सरकार के आदेश में तालमेल नही होने के कारण 20 अप्रैल को संभ्रम निर्माण हुआ था. किंतु रात को जिलाधिकारी ने सरकार के आदेश को लागू किया. जिससे 21 अप्रैल की सुबह 7 से 11 बजे तक सब्जी विक्रेता समेत जीवनावश्यक वस्तुओं की दुकानें शुरू रखे गए. इसके बाद शहर पुलिस स्टेशन के थानेदार सुनील अंबुलकर व पुलिस कर्मियों ने गांव में गश्त लगाकर व्यापारी व लोगों को लाकडाउन के नियमों का पालन करने का अनुरोध किया.

    जिसे भारी प्रतिसाद मिला. जिससे शहर में कड़ा लाकडाउन दिखाई दिया. साथ ही रामनवमी उपलक्ष्य में छुट्टी होने से सरकारी कार्यालय व बैंक बंद होने से लोगों की आवाजाही नही थी. जिससे रास्ते सुनसान थे और सन्नाटा दिखाई दे रहा था.