crime

  • युवती ने जहर पीया
  • दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज

खामगांव. स्थानीय सती फैल परिसर में पड़ौस में रहनेवाली युवती को भगाकर विवाहित महिला ने अपने पति के साथ उसकी शादी करवाई. बदनामी की डर से युवती ने जहर पीने से उस पर स्थानीय सामान्य अस्पताल में उपचार शुरू है. पीड़ित की शिकायत पर शिवाजी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार स्थानीय सती फैल में 22 साल की युवती मौसी के यहां रहती है. उनके पड़ौस में राजेश जाधव व मैना जाधव यह दम्पति रहते है और उन्हें तीन संतान है.

मैना जाधव ने युवती को जाल में फांसकर पति के साथ शादी करने के लिए राजी करने लगी. युवती ने इन्कार करने पर जाधव दम्पति उसे भगाकर ले गए और तहसील के किन्ही महादेव के मंदिर में राजेश जाधव ने उसे माला पहनाकर शादी की. इसके बाद युवती को घर छोड़ दिया. इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. यह घटना 22 अगस्त से 7 दिसंबर के दौरान घटी.

इस घटना से युवती को सदमा लगा और उसने बदनामी के डर से 7 दिसंबर को जहर पीया. उसे सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है. इस में पीड़ित ने 9 दिसंबर को शिवाजी नगर पुलिस को उक्त शिकायत दी. जिससे पुलिस ने राजेश जाधव व मैना जाधव दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी राजेश जाधव को पुलिस ने हिरासत में लिया है.