जरूरतमंदों की मदद से मन को आत्मिक समाधान मिलता है, पूर्व नगराध्यक्षा अलकादेवी सानंदा

    खामगांव: लोकनेता दिवंगत विलासराव देशमुख की जयंती एवं बौध्द पूर्णमा के अवसर पर कर्मयोध्दा पूर्व विधायक दिलीप कुमार सानंदा के मार्गदर्शन में महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्षा संध्या सव्वालाखे के निर्देश पर कोरोना संकट के लाकडाउन काल में जरूरतमंद, निराधार, नागरिकों को नि:शुल्क भोजन, मदद का एक घास इस उपक्रम का नगराध्यक्षा अलकादेवी सानंदा की अध्यक्षता में स्थानीय सामान्य अस्पताल में शुभारंभ किया गया.

    इस अवसर पर महिला प्रदेश कांग्रेस महासचिव डा.तब्बसुम हुसैन, पूर्व नगराध्यक्षा सरस्वती खासने, महिला कांग्रेस कमेटी की शहरध्यक्षा सुरजीतकौर सलुजा, महिला तहसीलाध्यक्षा भारती पाटिल, पूर्व जि.प.अध्यक्षा वर्षा वनारे, पं.स.सदस्या ज्योति सातव, पार्षद संगीता पाटिल, टेंभुर्णा की सरपंचा भारती माली, माटरगांव की सरपंचा राधा मिरगे प्रमुखता से उपस्थित थीं.

    अलकादेवी सानंदा ने कहा कि, कोरोना वैश्विक महामारी को रोखने के लिए लगाए गए लाकडाउन के कारण गरीब, मजदूर वर्ग पर भूखमरी की नौबत आई हैं. ऐसे समय में सामाजिक दायित्व को पहचानकर महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मदद का एक घास यह उपक्रम हाथ में लिया हैं. इस माध्यम से गरीब एवं जरूरतमंदों को नि:शुल्क भोजन दिया जा रहा है.

    जरूरतमंदों को मदद से आत्मिक समाधान मिलता हैं. ऐसा कहते हुए पूर्व नगराध्यक्षा अलकादेवी सानंदा ने उपक्रम की सराहना की. इस उपक्रम के अंतर्गत महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने घर पर रोटी, सब्जी एवं मिठाई तैयार कर उस भोजन का परिवार के सदस्या नुसार सामान्य अस्पताल में जरूरतमंदों एवं निराधार लोगों में वितरण किया.

    इस उपक्रम के अंतर्गत जरूरतमंद लोगों तक डिब्बे पहुंचाए जाएंगे. जिसके लिए महिला कांग्रेस के हर कार्यकर्ता ने घर में अधिक भोजन बनाकर उसे एक साथ लाकर जरूरतमंद लोगों तक नि:शुल्क भोजन पहुंचाने के लिए उपक्रम में सहयोग करने का आहवान शहराध्यक्ष सुरजीतकौर सलुजा ने किया.

    इस अवसर पर तहसीलाध्यक्ष डा.सदानंद धनोकार, पार्षद किशोरआप्पा भोसले, पूर्व जि.प. सदस्य सुरेशसिंह तोमर, संतोषबाप्पु देशमुख, युका अध्यक्ष मंगेश इंगले, पार्षद अब्दुल रशीद, तुशार चंदेल, मयूर हुरसाड, रोहित राजपुत, पार्षद मनीष देशमुख, पार्वता शिंगणे, सविता ढेंगे, वर्षा इंगोले, पूजा वाघमारे, भारती इंगले, सुलोचना कलीगकर, प्रमीला चोपडे, रोषनी चोपडे सहित कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे.