फ्लिपकार्ट होलसेल का नागपुर में विस्तार

  • फैशन रिटेलर्स के लिए आकर्षक ऑफर

मुंबई. भारत में विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने नागपुर में अपने परिचालन का दायरा बढ़ाने की घोषणा की है. यह विस्तार एक पूरी तरह से एकीकृत डिजिटल फॉर्मेट के माध्यम से होगा. यही नहीं, शहर के फैशन रिटेलर्स को त्यौहारों के दौरान खुश करने के लिए आकर्षक सेविंग्‍स ऑफर्स भी दिए जाएंगे. नागपुर में लॉन्‍च के हिस्से के तौर पर, फैशन रिटेलर्स फ्लिपकार्ट होलसेल पर किए जाने वाले पहले ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत तक की बचत का आनंद उठा सकते हैं. 

साथ ही थोक खरीदारी पर अतिरिक्त फायदे भी मिलेंगे. इस फॉर्मेट के अंतर्गत, फ्लिपकार्ट होलसेल वर्चुअल टेरिटरी रिलेशनशिप एक्जीक्यूटिव का लाभ उठाकर डिजिटल प्रक्रिया की मदद से नागपुर के फैशन रिटेलर्स और मैन्युफैक्चरर्स को अपने साथ शामिल करेगा. इच्छुक बिजनेस पार्टनर्स खुद को फ्लिपकार्ट होलसेल पर रजिस्टर करने के लिए पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस अनुभव प्राप्‍त कर सकते हैं.

छोटे कारोबारियों के लिए कमाई के नए अवसर : संदीप कार‍वा

फ्लिकार्ट होलसेल के वाइस प्रेसिडेन्ट संदीप कारवा ने कहा कि हम एक संपूर्ण वर्चुअल अप्रोच के साथ नागपुर में प्रवेश करने के लिए बहुत उत्‍साहित हैं. इससे छोटे कारोबारियों को डिजिटल बदलाव को अपनाने और कमाई के नए अवसरों का निर्माण करने में मदद मिलेगी और स्थानीय अर्थव्यवस्था को बढ़ावा भी मिलेगा. हम छोटे बिजनेस की बचत बढ़ाएंगे और उनकी वृद्धि में भी सहायक बनेंगे. नागपुर में फ्लिपकार्ट होलसेल का विस्तार डिजिटल बदलाव को सक्षम बनाने और फैशन रिटेलर्स तथा एमएसएमई के लिए बिजनेस को ज्यादा आसान बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है. ये फैशन रिटेलर्स और एमएसएमई इस शहर के व्यापार समुदाय और स्थानीय अर्थव्यवस्था का अभिन्‍न हिस्‍सा हैं.संदीप कारवा ने कहा कि जो फैशन रिटेलर्स कोविड-19 संकट के बाद उत्पादों की सोर्सिंग के लिए फैशन हब्स जाने में समर्थ नहीं थे, वे अब फ्लिपकार्ट होलसेल पर आ सकते हैं. फ्लिपकार्ट होलसेल भारत की सभी फैशन मंडियों जैसे जयपुर, कोलकाता, मुंबई, कानपुर, दिल्ली, सूरत, आगरा, तिरूपुर, आदि के सैकड़ों विक्रेताओं से मेन्स वेयर, वूमेन्स वेयर, किड्स वेयर, फुटवेयर के विशाल संग्रह के लिए एक बडा़ प्लेटफार्म है.

16 शहरों में विस्तार किया

इस साल सितंबर में फैशन कैटेगरी के साथ अपने लॉन्च के बाद से फ्लिपकार्ट होलसेल ने 16 शहरों में विस्तार किया है. इसने 10,000 से ज्यादा रिसेलर्स के साथ जुड़ाव बनाया है. फ्लिपकार्ट होलसेल ने इस साल के अंत तक कुल 20 शहरों तक पहुंचने की योजना बनाई है.