GO AIR

    मुंबई. वाडिया समूह की एयरलाइंस गोएयर (GoAir) ने गर्मियों के सीजन के लिए ‘फ्लाई स्मार्ट’ (GoAir FlySmart) सेल की घोषणा की है, लेकिन इस बार सेल में सस्ते किरायों की पेशकश नहीं की गई हैं, क्योंकि कोविड महामारी के कारण सभी एयरलाइन्स को भारी घाटा उठाना पड़ा हैं और इस वजह से वे इस साल किराए में ज्यादा कटौती कर पाने की स्थिति में नहीं हैं। लिहाजा गोएयर ने घरेलू यात्रियों (Domestic Travellers) के लिए सेल में अन्य ऑफर दिए हैं। 5 किलो अतिरिक्त बैगेज (Baggage) मुफ्त ले जाने की अनुमति होगी। यात्री 5 किलो अधिक बैगेज 15 किलो के अतिरिक्त ले जा सकेंगे। 

    ग्राहकों के पास किसी भी दिन की यात्रा में परिवर्तन करने का मुफ्त में सुविधा मिलेगी। गोएयर के डायरेक्ट चैनल पर कनविनिएंस शुल्क (Convenience Fee) नहीं लगेगा। बुकिंग (Booking) अवधि 22 मार्च से 26 मार्च 2021 तक रहेगी। जबकि यात्रा (Travel) तिथि 22 मार्च से 30 जून 2021 तक रहेगी।

    यात्रा में परिवर्तन कराने पर नहीं लगेगा शुल्क

    गोएयर के सीईओ कौशिक खोना ने कहा कि गोयर ने अपने तीन मुख्य कारोबारी सिद्धांत समयबद्धता, किफायती और सहूलियत पर फोकस करते हुए ‘फ्लाई स्मार्ट’ सेल शुरू की है। हमने यह गौर किया है कि अधिकतम बैगेज को लेकर ग्राहकों को हमेशा चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और इस मौसम में अतिरिक्त बैगेज ले जाने की अनुमति उनके लिए बेहतर विकल्प होगा। ग्राहकों को किसी भी दिन के लिए यात्रा में परिवर्तन कराने का विकल्प मुफ्त में मिलेगा। इस फीचर के जरिये हमारे ग्राहक बिना किसी चिंता के यात्रा की योजना बनाने और उसमें बदलाव की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे।