JLL India's partnership with Roof & Floor for sale of residential properties

जेएलएल इंडिया ने एक वक्तव्य में कहा है कि इस मंच पर 24 शहरों की संपत्तियों के बारे में जानकारी दी जाती है और यह संपत्तियों की खरीद, बिक्री और पुनर्बिक्री में मदद करता है।

Loading

नयी दिल्ली. संपत्ति सलाहकार कंपनी जेएलएल इंडिया ने सोमवार को कहा कि संपत्ति के संभावित खरीदारों को उनकी पसंद की संपत्ति खरीदने में मदद के लिये उसने आनलाइन मार्किटप्लेस रूफएण्डफ्लूर के साथ गठबंधन किया है। जेएलएल इंडिया ने एक वक्तव्य में कहा है कि इस मंच पर 24 शहरों की संपत्तियों के बारे में जानकारी दी जाती है और यह संपत्तियों की खरीद, बिक्री और पुनर्बिक्री में मदद करता है।

वक्तव्य में कहा गया है, ‘‘इस गठबंधन के जरिये दोनों कंपनियों का उद्देश्य घर खरीदारों को सरलता का अनुभव देना है। दोनों कंपनियां नई परियोजनाओं की खोज, उनका चयन, परियोजना स्थल का दौरा करवाने, बातचीत और बुकिंग के क्षेत्र में काम करती हैं और समर्थन देतीं हैं।”

इस भागीदारी ने जेएलएल की देश के कई शीर्ष डेवलपर्स के साथ लंबे समय से स्थापित संबंधों और रुफएण्डफ्लूर के प्रौद्योगिकी आधारित आनलाइन मार्किटप्लेस को एक साथ ला दिया है। जेएलएल इंडिया देश की रीयल स्टेट क्षेत्र की प्रमुख सलाहकार कंपनी है। पिछले वित्त वर्ष में उसका कारोबार 4,000 करोड़ रुपये का रहा है।(एजेंसी)