नाबार्ड ने निकली विभिन्न पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

Loading

नाबार्ड बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट ने विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती निकली है। प्रोजेक्ट मैनेजर एप्लीकेशन मैनेजमेंट, सीनियर एनॉलिस्ट इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी ऑपरेशन्स पदों के लिए आवदेन मांगे हैं। आवेदन की  प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो 23 अगस्त 2020 तक शुरू रहेगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नाबार्ड ने इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 62 वर्ष होना चाहिए। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन से जुड़ी योग्यता, उम्र सहित अन्य जरूरी योग्यताओं को पढ़ लें और उसके बाद ही अप्लाई करें, यदि आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ी जाती है तो आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।  

 प्रमुख तिथियां 

ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 07 अगस्त, 2020

ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख – 23 अगस्त, 2020

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोजेक्ट मैनेजर एप्लीकेशन मैनेजमेंट- 1 पोस्ट

सीनियर एनॉलिसट इंफॉर्मेशन सिक्योरिटी ऑफिसर – 1 पद

सीनियर एनालिस्ट नेटवर्क – 1 पोस्ट

प्रोजेक्ट मैनेजर आईटी ऑपरेशंस / इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज – 1 पोस्ट

एनालिटिक्स-कम-चीफ डेटा कंसल्टेंट- 1 पोस्ट

साइबर सिक्योरिटी मैनेजर- 1 पोस्ट

एडिशनल साइबर सिक्योरिटी मैनेजर-1

साइबर सिक्योरिटी मैनेजर- 1

फीस

अनारक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 800 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं एसससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 50 रुपये का भुगतान करना होगा।

चयन प्रकिया 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार सेलेक्शन प्रक्रिया से संबंधित पूरी डिटेल जानने के लिए कैंड्डीटे्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाए।