उत्पादन क्षमता दोगुनी करेगी ‘के2’

  • प्रीमियम TMT ब्रांड ‘के2 ज़ेनॉक्स’ लॉन्च

मुंबई. क्वालिटी टीएमटी बार विनिर्माता ‘के2 टीएमटी’ ((KAY2 TMT) ने अपनी नई ब्रांड पहचान जारी करने के साथ ही नया प्रीमियम टीएमटी ब्रांड ‘के2 ज़ेनॉक्स’ (KAY2 Xenox) लॉन्च किया है.

कंपनी का इरादा कंस्ट्रक्शन सेक्टर के लिए मजबूत और उच्च क्वालिटी टीएमटी बार के विनिर्माण में नई तकनीक अपना कर टीएमटी मार्केट में अपना आधार बढ़ाना है. बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी अगले दो वर्षों में अपनी विनिर्माण क्षमता को दोगुना कर 20 लाख टीएमटी बार तक पहुंचाएगी.

20% तक स्टील की बचत : सुनील अग्रवाल

लॉन्चिंग अवसर पर के2 जेनॉक्स के निदेशक सुनील अग्रवाल ने कहा कि यह हमारा नया प्रीमियम ब्रांड है, जो ऐसा अनूठा रिब डिजाइन पेश करता है. जिससे हेक्सागोनल पैटर्न में कॉन्क्रीट के साथ मजबूती से जुड़ जाता है और किसी भी ढांचे के लिए एक पुख्ता बुनियाद व क्वालिटी सुनिश्चित करता है. यह भूकंप के जोखिम वाले इलाकों में निर्माण के लिए बहुत कारगर साबित होगा. यह उत्पाद कंस्ट्रक्शन में 20% तक स्टील बचाता है. देश भर में कंपनी का 3500 डीलरों और वितरकों का नेटवर्क है और वित्त वर्ष 2020 में के2 टीएमटी ब्रांड का टर्नओवर 2500 करोड़ रुपए रहा था. उम्मीद है कि वर्तमान वित्त वर्ष की समाप्ति पर यह आंकड़ा 3500 करोड़ रुपए हो जाएगा.