steel

शेयर बाजार को भेजी नियामकीय सूचना में स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड (एसएसडब्ल्यूएल) ने कहा है कि उसे यूरोपीय संघ और अमेरिका से ट्रक और बड़ी ट्रेलर गाड़ी के लिये नये आर्डर प्राप्त हुये हैं।

Loading

नयी दिल्ली. आटो कलपुर्जे बनाने वाली कंपनी स्टील स्ट्रिप्स ने सोमवार को कहा कि उसे यूरोपीय संघ (ईयू) और अमेरिकी बाजार से 1,78,000 यूरो (1.51 करोड़ रुपये) का आर्डर प्राप्त हुआ है। शेयर बाजार को भेजी नियामकीय सूचना में स्टील स्ट्रिप्स व्हील्स लिमिटेड (एसएसडब्ल्यूएल) ने कहा है कि उसे यूरोपीय संघ और अमेरिका से ट्रक और बड़ी ट्रेलर गाड़ी के लिये नये आर्डर प्राप्त हुये हैं। यह आर्डर 16,000 स्टील पहियों के लिये है जिनकी आपूर्ति उसके चेन्नई कारखाने से अगस्त माह में की जानी है।

कंपनी ने कहा है कि इस आर्डर से उसे कुल मिलाकर 1,78,000 यूरो (1.51 करोड़ रुपये) का राजस्व प्राप्त होगा। इस तरह के बार बार मिलने वाले आर्डर और ग्राहकों से प्राप्त अनुमानों के मुताबिक एसएसडब्ल्यूएल चालू वित्त वर्ष के दौरान निर्यात कारोबार के क्षेत्र में साल दर साल आधार पर 25 प्रतिशत तक की वृद्धि हासिल करने के रास्ते पर बढ़ रही है।

कंपनी को इससे पिछले सपताह ही यूरोपीय बाजार से मिश्रधातु से बने पहियों के पहली बार मिले आर्डर के साथ ही 1,40,000 डालर का आर्डर प्राप्त हुआ है। कंपनी को अमेरिका से भी 1.19 लाख व्हील्स के लिये 10 लाख डालर का आर्डर प्राप्त हो चुका है।(एजेंसी)