Workings resumed in all the factories of Kamdhenu Group

इस्पात क्षेत्र की कंपनी कामधेनू समूह के देशभर के सभी संयंत्रों में 60 प्रतिशत कामकाज दोबारा चालू हो गया है।

नयी दिल्ली. इस्पात क्षेत्र की कंपनी कामधेनू समूह के देशभर के सभी संयंत्रों में 60 प्रतिशत कामकाज दोबारा चालू हो गया है। कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि वह चरणबद्ध तरीके से आर्थिक गतिविधियों को खोलने के सरकार के फैसले का स्वागत करती है।

समूह के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक सतीश कुमार अग्रवाल ने कहा, ‘‘ जून के पहले सप्ताह में देशभर में आर्थिक गतिविधियों को दोबारा खोलने की शुरुआत किये जाने के बाद हमने अपने टीएमटी लोहे के सरिया बनाने की इकाइयों में अब तक 60 प्रतिशत से अधिक क्षमता का परिचालन शुरू कर दिया है। इसी के साथ हम अपने कर्मचारियों के लिए साफ-सफाई, सैनिटाइजिंग और सामुदायिक दूरी जैसी अन्य एहतियातों का अनिवार्य रूप से पालन भी कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि कंपनी बाजार की हालत का जायजा लेने के बाद अपने उत्पादन को और बढ़ाने पर विचार करेगी। गुरुग्राम की यह कंपनी इस्पात और पेंट क्षेत्र में काम करती है। कंपनी के संयंत्र ओडिशा, गुजरात, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, बिहार, गोवा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, पश्चिम बंगाल, झारखंड और मध्य प्रदेश एवं अन्य जगहों पर हैं। कंपनी अपने ब्रांड नाम का अधिकार देते हुये कई राज्यों में कारखानों में उत्पादन गतिविधियां चलवाती है।(एजेंसी )