File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीईओ मुकेश अंबानी इन दिनों नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में व्यस्त हैं। मुंबई के जियो पार्क में बने इस सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन समारोह में दुनिया भर के कलाकार, उद्योगपति, मशहूर लोग मौजूद थे. इस उद्घाटन समारोह में पूरा अंबानी परिवार पहुंचा था। इवेंट के दौरान जब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और अंबानी परिवार की सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने एंट्री की तो सभी की निगाहें जूनियर अंबानी के हाथों पर टिकी रहीं। अनंत अंबानी की लग्जरी घड़ी ने सबका ध्यान खींचा। इस घड़ी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सुपर लग्जरी घड़ी

NMACC के दूसरे दिन अनंत अंबानी ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उनके हाथ में एक दुर्लभ लग्जरी घड़ी थी, जिसकी कीमत आपको जरूर गदगद कर देगी। अनंत अंबानी ने पटेक फिलिप ब्रांड की सुपर लग्जरी घड़ी पहनी थी। इस घड़ी की कीमत 18 करोड़ रुपए है। अनंत अंबानी ने ग्रैंडमास्टर चाइम वॉच एडिशन पहना, जिसकी कीमत 18 करोड़ रुपये है।

दिल्ली-एनसीआर में आप 18 करोड़ रुपए में एक विला खरीद सकते हैं। तो मुंबई में आपको समुद्र तट के पास एक लक्ज़री सी फेसिंग हाउस मिल सकता है। पटेक फिलिप दुनिया की लक्ज़री घड़ियों का निर्माण करता है। इतना ही नहीं अनंत अंबानी को घड़ियों के अलावा कारों का भी शौक है।