File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक नया फूड डिलीवरी ऐप लॉन्च किया। इस स्टार्टअप को दो युवकों ने शुरू किया है। सुनील शेट्टी ने उनकी आर्थिक मदद की है। इस स्टार्टअप की खासियत यह है कि इसमें जोमैटो और स्विगी की तुलना में विभिन्न खाद्य पदार्थों की कीमतें कम होंगी और ऑफर्स की बौछार होगी। इस फूड डिलीवरी ऐप का नाम वायु है। एक ऑफर के मुताबिक, यूज़र्स को इस प्लेटफॉर्म पर अन्य एग्रीगेटर्स, सर्विस प्रोवाइडर्स के मुकाबले 15 से 20 % सस्ते में खाने-पीने का सामान मिलेगा। नए फूड डिलीवरी ऐप (Food Delivery App) को लॉन्च करते वक्त दावा किया गया था कि ग्राहकों को फूड डिलीवरी से जुड़ी सेवाएं आसानी से मुहैया कराने की कोशिश की जाएगी।

सुनील शेट्टी बनें ब्रांड एंबेसडर 

वायु ऐप डेस्टेक होरेका का एक हिस्सा है। प्रौद्योगिकीविदों और उद्यमियों अनिरुद्ध कोटगिरे और मंदार लांडे ने वायु को बाजार में उतारा है। वायु, एक स्टार्टअप, को मुंबई स्थित इंडियन होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन (AHAR) और अन्य उद्योगों से समर्थन मिला है। इस प्लेटफॉर्म से मुंबई के 1,000 से ज्यादा रेस्टोरेंट जुड़े हुए हैं। इसमें भगत ताराचंद, महेश लंच होम, बनाना लीफ, शिव सागर, गुरु कृपा, कीर्ति महल, फारसी दरबार और लाडू सम्राट शामिल हैं। कंपनी ने अभिनेता और होटल व्यवसायी सुनील शेट्टी को वायु के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

रेस्टोरेंट से कोई कमीशन नहीं लिया जाएगा

WAAYU ऐप रेस्टोरेंट से कोई कमीशन नहीं लेगा। तो रेस्तरां लागत प्रभावी मूल्य पर ग्राहकों को जल्दी से भोजन परोस सकता है। इसलिए ग्राहकों को दूसरी फूड डिलीवरी कंपनियों के मुकाबले वायु से सस्ता खाना मिल रहा है। ऐप का उद्देश्य सस्ती कीमत पर तेज, स्वच्छ, अच्छा भोजन पहुंचाना है। सस्ता खाना पहुंचाने की यह पहल उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हो गई है। अब इस बात का खुलासा होगा कि कंपनी यह सस्ती सर्विस कब तक देगी।