musk
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ ट्विटर (Twitter) और इसके नए कर्ताधर्ता एलन मस्क (Elon Musk) को लेकर आए दिन खबरें बनती रही हैं। वहीं अब भारत में पहले से ही नुकसान में चल रही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अब यहां अपनी तीन में से दो ऑफिस को बंद कर दिया है। 

    दरअसल कंपनी का यह फैसला इसके बॉस एलन मस्क की कॉस्ट-कट प्लानिंग का हिस्सा बताया जा रहा है। वहीं अब यहां काम कर रहे कर्मचारियों को वर्क-फ्रॉम होम दे दिया गया है। जानकारी हो कि, मस्क के टेकओवर के बाद ही बीते साल ट्विटर ने भारत में अपने 200 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

    जानकारी हो कि, ट्वीटर (Twitter) के मालिक Elon Musk आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा और विवादों में रहते हैं। जहां ट्वीटर में आये दिन अपने द्वारा ला रहे नए नए बदलाव करने को लेकर वह दुनिया भर में चर्चा का विषय बनें रहते हैं। वहीं अभी कुछ दिन पहले उन्होंने अपने पालतू कुत्ते (pet dog) को कुर्सी पर बैठकर उसे ट्वीटर का नया CEO बताया था । 

    वहीं उन्होंने बीते 19 दिसंबर को ट्विटर यूजर्स से पूछा था कि क्या उन्हें अपने पद पर बने रहना चाहिए या उसे छोड़ देना चाहिए? अपने इस अनोखे पोल में 57.5% यूजर्स ने ‘हां’ में और 42.5% ने ‘ना’ में जवाब दिया था। मस्क ने ट्वीट किया था, ‘‘ मैं ‘पोल’ के परिणाम का पालन करूंगा।” लेकिन उनकी एक शर्त भीथी, दरअसल उनका कहना था कि, जैसे ही उन्हें इस पद के लिए कोई मूर्ख व्यक्ति मिल जाता है तो वे तुरंत ही अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।