एचडीएफसी का त्योहारी सीजन में खास ऑफर, होम लोन रेट में की बड़ी कटौती; पढ़ें डिटेल्स

    Loading

    नयी दिल्ली: देश के सबसे बड़े मॉर्गेज ऋणदाता एचडीएफसी ने मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) जैसे प्रतिद्वंदियों की तर्ज पर एक त्योहारी ऑफर की घोषणा की, जिसमें 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाला गृह ऋण शामिल है।पिछले हफ्ते, एसबीआई ने त्योहारी बोनस के हिस्से के रूप में अपने ऑफर के तहत 6.70 प्रतिशत की रियायती गृह ऋण दर की पेशकश की थी। इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा जैसे अन्य ऋणदाताओं ने भी इसी तरह के ऑफर पेश किए।

    एचडीएफसी लि. की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा, “आज घर पहले की तुलना में कहीं अधिक किफायती है। पिछले कुछ वर्षों में, संपत्ति की कीमतें देश भर के प्रमुख इलाकों में कमोबेश एक जैसी रही हैं, जबकि आय का स्तर बढ़ा है।”उन्होंने कहा कि ब्याज की रिकॉर्ड कम दरें, पीएमएवाई (प्रधानमंत्री आवास योजना) के तहत सब्सिडी और कर लाभ से भी मदद मिली है।

    एचडीएफसी ने कहा कि उत्सव योजना के तहत “ग्राहक 20 सितंबर, 2021 से प्रभावी 6.70 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाले एचडीएफसी गृह ऋण का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर ऋण राशि या रोजगार श्रेणी के इतर सभी नए ऋण आवेदनों पर लागू होगा।”

    एचडीएफसी का 6.70 प्रतिशत का विशेष उत्सव ऑफर सभी ऋण स्लैब, और 800 एवं उससे अधिक के क्रेडिट स्कोर वाले सभी ग्राहकों के लिए है। (एजेंसी)