Photo - Twitter @dominos
Photo - Twitter @dominos

    Loading

    दिल्ली: भारत में पिज्जा (Pizza) खाने के शौक़ीन बहुत हैं। डोमिनोज पिज्जा को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अब कंपनी ने पिज्जा के दीवानों को एक खुशखबरी दी है। अब 30 मिनट में डिलीवरी 20 मिनट में होगी। अब आपको गरमा गरम पिज़्ज़ा (डोमिनोज़ पिज़्ज़ा) खाने के लिए 20 मिनट तक इंतज़ार करना होगा। डोमिनोज पिज्जा (Domino’s Pizza) बेचने वाली कंपनी जुबिलेंट फूडवर्क्स ने यह दावा किया है। कंपनी यह सर्विस देश के 20 राज्यों में देगी। कंपनी ने अभी इन शहरों के नामों की घोषणा नहीं की है। जुबिलेंट फूडवर्क्स (Jubilent Foodworks) भारत में 30 मिनट में पिज्जा डिलीवरी सेवा देने वाली पहली कंपनियों में से एक है।

    नई डिलीवरी सेवा इन-स्टोर प्रोसेस में सुधार

    कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक देश में 20 शहर ऐसे हैं, जहां एक्सप्रेस डिलिवरी सर्विस (Express Delivery Service) शुरू की जाएगी। इन शहरों की सूची में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर और चेन्नई के मेट्रो शहर शामिल होंगे। इन शहरों में डोमिनोज की फ्रेंचाइजी हैं। कंपनी ने कहा कि नई डिलीवरी सेवा इन-स्टोर प्रोसेस में सुधार, डायनेमिक रिसोर्स प्लानिंग, टेक्नोलॉजी अपग्रेड, ट्रांसपोर्टेशन क्षमता और आस-पास के स्टोर से संचालित हो रही है। डोमिनोज के सीईओ रसेल वेनर के अनुसार 20 मिनट की डिलीवरी सेवा भारत में कंपनी के कस्टमर की सेवा का ख्याल रखेगी।

    डोमिनोज़ को ब्रांडिंग करने का मिलेगा समय 

    जुबिलेंट फूडवर्क्स कंपनी ने आगे कहा कि इस निर्णय से डोमिनोज़ को ब्रांडिंग करने का समय मिलेगा। साथ ही खाने की क्वालिटी और डिलीवरी राइडर की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। साथ ही गरमा गरम पिज़्ज़ा (डोमिनोज़ पिज़्ज़ा) खाने के लिए 20 मिनट तक इंतज़ार करना होगा।