Pic - Social Media
Pic - Social Media

    Loading

    नई दिल्ली : सॉफ्टबैंक (Soft Bank) के समर्थन वाली ई-वाणिज्य कंपनी मीशो (E-commerce Company Meesho) की बिक्री पांच दिवसीय त्योहारी सेल (Sale) के दौरान 68 प्रतिशत बढ़ गई। सेल में उसे लगभग 3.34 करोड़ ऑर्डर मिले। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। ‘मीशो मेगा ब्लॉकबस्टर सेल’ 23 सितंबर से 27 सितंबर तक थी। 

    कंपनी ने कहा कि उसे मिले कुल ऑर्डर (Order) में से लगभग 60 प्रतिशत चौथी श्रेणी के शहरों से आए। इस दौरान लेन-देन करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में भी 60 प्रतिशत का उछाल देखा जिनमें पहली बार ऑनलाइन खरीदारी करने वाले लोग शामिल थे। मीशो ने बयान में कहा, ‘ग्राहकों ने पांच दिवसीय सेल में लगभग 3.34 करोड़ ऑर्डर दिए, जो पिछले साल की बिक्री से 68 प्रतिशत अधिक है।’ 

    कंपनी को हिमाचल प्रदेश (Himanchal Pradesh) के ऊना, आंध्र प्रदेश के चिमाकुर्थी, पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग, गुजरात के भरूच, लेह और अन्य छोटे शहरों से ऑर्डर मिले। मीशो के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विदित आत्रे ने कहा कि त्योहारी सेल के दौरान 80 प्रतिशत से अधिक ऑर्डर दूसरे श्रेणी और इसके और बाद की श्रेणी के शहरों से मिले। (एजेंसी)