जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान
जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान

    Loading

    दिल्ली/ मुंबई. अभी फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) और वॉट्सएप (WhatsApp) का सर्वर डाउन होने की खबर खत्म ही हो रही थी कि मुंबई, दिल्ली समेत कई जगहों पर रिलायंस जियो (Reliance Jio) का नेटवर्क डाउन (Network Down) होने की खबरें आ रही हैं। बुधवार सुबह 9.30 के बाद जियो का नेटवर्क डाउन है। नेटवर्क डाउन होने की वजह से रिलायंस जियो के यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। दिल्ली, मुंबई सहित देश के कई हिस्सों में  रिलायंस जियो के नेटवर्क में दिक्कत आ गई है। रिलायंस जियो की नेटवर्क की समस्या को लेकर लोगों ने ट्विटर पर जियो से शिकायत कर रहे हैं, जिसके बाद अब यह ट्विटर पर JioDown और RelianceJio हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है।

    सुत्रों‍ की माने तो नेटवर्क की समस्या सभी लोगों को नहीं हो रही है, लेकिन लगभग चार हजार से अधिक यूजर्स का कहना है कि वेबसाइट मॉनिटरिंग सर्विस डाउनडेटेक्टर पर उनका जियो कनेक्शन डाउन हो गया है। इसकी पहली शिकायत सुबह लगभग 9:30 बजे की गई। इसके बाद कई लोगों ने जियो का नेटवर्क डाउन होने की बात कही।

    उधर, छत्तीसगढ़ में भी जियो का नेटवर्क ठप हो गया है। जियो का नेटवर्क अचानक ठप हो जाने से सभी जियो यूजर्स परेशान हो गए हैं। वहीँ अब अचानक नेटवर्क नहीं होने से लोग परेशान हैं। जिससे लोगों काम भी बाधित हो रहा है।