Honda Amaze, Honda WR-V, Honda Civic

Loading

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के कारण नुकसान में चल रही सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां बिक्री बढ़ाने के लिए अपने ग्राहकों को नए ऑफर्स दे रही हैं। इसी फेहरिस्त में Honda का भी नाम है। Honda Cars India इस महीने (सितंबर) में ब्रिक्री बढ़ाने के लिए अपनी मशहूर कारों Honda Amaze, Honda WR-V और Honda Civic पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो आइए जानते हैं किस कार पर कितने रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है…

Honda Amaze पर कितना डिस्काउंट?
इस कार के पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल्स पर कंपनी कुल 27,000 रूपये तक का डिस्काउंट दे रही है। अगर आप अपनी पुरानी कार एक्सचेंज कर होंडा अमेज BS6 कार खरीदते हैं तो, चौथे और पांचवें साल के लिए आपको 12000 रुपये मूल्य की एक्सटेंडेड वॉरंटी मिलेगी। इसके साथ ही उसे कार एक्सचेंज के रूप में 15000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं अगर आप अपनी पुरानी कार एक्सचेंज नहीं भी करते हैं तो भी आपको नई अमेज़ कार खरीदने पर चौथे और पांचवें साल के लिए 12000 रुपये मूल्य की एक्सटेंडेड वॉरंटी मिलेगी। साथ ही 3000 रुपये तक का नकद डिस्काउंट भी मिलेगा। मौजूदा समय में होंडा अमेज़ की दिल्ली में शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 6.10 लाख रुपये से लेकर 9.96 लाख रुपये है।

Honda WR-V पर कितना डिस्काउंट?
यह कार भी दो पेट्रोल और डीजल मॉडल्स में आती है। कंपनी दोनों मॉडल्स पर कुल 20,000 रूपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। मौजूदा समय में होंडा डब्ल्यूआर-वी की दिल्ली में शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 8.50 लाख रुपये से लेकर 11 लाख रुपये है। बता दें कि, इस कार को कंपनी ने इसी वर्ष के जुलाई महीने में लॉन्च किया था।

Honda Civic पर 2.50 लाख रूपये डिस्काउंट
कंपनी इस कार के डीजल मॉडल पर 2.50 लाख रूपये तक का नकद डिस्काउंट दे रही है। जबकि इसके पेट्रोल मॉडल पर 1 लाख रूपये तक का काश डिस्काउंट दे रही है। मौजूदा समय में होंडा सिविक की दिल्ली में शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 17.94 लाख रुपये से लेकर 22.35 लाख रुपये है।

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.8-लीटर, i-VTEC पेट्रोल इंजन (141PS और 174Nm) है, जो CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं इसमें 1.6-लीटर, i-DTEC टर्बो डीजल इंजन (120PS और 300Nm) है, जो 6-स्पीड MT गियरबॉक्स से लैस है।