Datsun Go पर मिल रहा है 51 हजार का डिस्काउंट ऑफर, खरीदने का अच्छा मौका

Loading

नई दिल्ली: पॉपुलर कार कंपनी Datsun की कारों को भारतीय बाजार में अपनी किफायती कीमत और बेहतरीन फीचर्स की वजह से ग्राहकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा हैै। वहीं कंपनी ने इसी ग्रिस्पॉन्स को देखते हुए अपनी कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है। दरअसल, कंपनी अपनी कार Datsun Go पर पूरे 51,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। तो चलिए जानते हैं मिल रहे हैं कैसे ऑफर।

Datsun Go की कीमत 3,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी की तरफ से इस पर 51,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर में 11,000 रुपये का इयर एंड बोनस, 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और पूरे 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

फीचर्स

इस फैमिली कार में व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, EBD, ब्रेक असिस्ट, रिवर्स पार्किंग असिस्ट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 7 इंच का स्मार्ट टचस्क्रीन के साथ एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी दी गई है।

एक्सटीरियर्स

Datsun Go का डिज़ाइन बेहद ही स्लीक और बोल्ड है। इस मॉडल में डायमंड-कट R14 एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कार के फ्रंट हेड की बात करें तो  इसमें स्टाइलिश LED DRLs (डेटाइम रनिंग लैप्स) दिए गए हैं। साथ ही इसमें 180 mm का बेस्ट-इन क्लास ग्राउंड क्लियरेंस भी दिया गया है। कार के इंटीरियर में एंटी-फैटीग सीट्स लगाई गई हैं। इसके अलावा कार में स्मूथ गियर शिफ्टर, सुपीरियर हिल-ड्राइविंग एक्सपीरियंस और कंट्रोल, लो इंजन नॉइज़ और एक्सेलेरेटिंग भी मौजूद है।